Movie Download

Ghaur Bati Search

image ad

Chitika

Friday, March 4, 2011

छात्र जीवन इंसान का सर्वश्रेष्ठ काल: हसनेन

http://garhwalbati.blogspot.com
गढ़वाल राइफल्स रेजीमेंट के कर्नल ऑफ द रेजीमेंट लेफ्टिनेंट जनरल एसए हसनेन ने कहा की इंसान की जिंदगी में छात्र जीवन उसके सर्वश्रेष्ठ दिन होते हैं। उन्होंने छात्रों से सफलता के नए आयाम स्थापित करने का आह्वान किया है।
शुक्रवार को आर्मी पब्लिक स्कूल में ले. जनरल एसए हसनेन ने विद्यालय के नवनिर्मित भवन का लोकार्पण किया। इस दौरान आयोजित कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि हर इंसान की जिंदगी में छात्र जीवन के दिन कभी न भूल पाने वाले होते हैं। उन्होंने छात्रों से तनाव से दूर रहकर अपने जीवन में खुशी के नए रंग भरने की बात कही। उन्होंने कहा कि वर्तमान परिपेक्ष्य में एपीएस लैंसडौन ने दिन-प्रतिदिन सफलता हासिल कर विद्यालय को एक सम्मानजनक स्थान दिलाया है। उन्होंने इसका श्रेय विद्यालय की प्रधानाचार्य वी. मायाकोटी को दिया। ले. जनरल हसनेन ने उम्मीद जतायी कि विद्यालय के नवनिर्मित भवन से छात्रों को अपेक्षाकृत अधिक लाभ मिलेगा। इसके बाद उन्होंने विद्यालय के हर ब्लॉक का निरीक्षण कर उनके बारे में जानकारी हासिल की। विद्यालय की प्रधानाचार्य वी. मायाकोटी ने कहा कि विद्यालय के नवनिर्मित भवन में 12 कक्षाओं व एक अन्य कक्ष का निर्माण करवाया गया है। इससे स्कूल में शैक्षणिक गतिविधियां बेहतर ढंग से संचालित की जा सकेंगी।
इस मौके पर गढ़वाल राइफल्स रेजीमेंट सेंटर के ब्रिगेडियर शरत चंद, डिप्टी कमांडेंट कर्नल एसए कृष्णन, ट्रेनिंग बटालियन कमांडर कर्नल एसके नंद कुमार, सेंटर सूबेदार मेजर त्रिलोक सिंह, सूबेदार मेजर एमपी चमोली आदि मौजूद थे।
in.jagran.yahoo.com se sabhar

No comments:

Post a Comment

thank for connect to garhwali bati

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...