Movie Download

Ghaur Bati Search

image ad

Chitika

Saturday, April 9, 2011

काशीपुर जिला बने पर गदरपुर इसमें शामिल न हो...गदरपुर वासिओं की मांग

काशीपुर को जिला घोषित किए जाने की सुगबुगाहट को देखते हुए गदरपुर के व्यापारियों के कान खड़े हो गए हैं। व्यापारियों को इस बात का डर है कि काशीपुर को जिला घोषित किए जाने पर गदरपुर को भी उसमें शामिल कर दिया जाएगा। उन्होंने मांग की है कि गदरपुर को किसी भी सूरत में काशीपुर में शामिल न किया जाए।
ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि मुख्यमंत्री के आगमन पर संभवत: काशीपुर को जिला घोषित कर दिया जाएगा। ऐसा हुआ तो गदरपुर भी काशीपुर जिले में शामिल किया जा सकता है। इन्हीं अटकलों को देखते हुए यहां के व्यापारियों ने विरोध का एलान किया है।
शुक्रवार को व्यापार मंडल अध्यक्ष अशोक छाबड़ा ने जारी एक बयान में कहा कि गदरपुर क्षेत्र अलग विधानसभा क्षेत्र है। इस विधानसभा में करीब एक लाख की आबादी है। क्षेत्रवासियों के अधिकांश व्यापारिक, सामाजिक कार्य रुद्रपुर से जुड़े हैं और क्षेत्र रुद्रपुर के निकट भी है। उन्होंने कहा है कि यदि काशीपुर जनपद बने तो वे इसका स्वागत करेंगे, लेकिन गदरपुर क्षेत्र ऊधम सिंह नगर जनपद में ही रहना चाहिए। छाबड़ा ने कहा कि यदि गदरपुर को काशीपुर जनपद के साथ जोड़ा गया तो इसका कड़ा विरोध किया जायेगा। श्री छाबड़ा ने कहा कि यदि मुख्यमंत्री द्वारा अपने कार्यक्रम में काशीपुर जिले की घोषणा की जाती है, तो उक्त मांग को ध्यान में रहते हुए करनी चाहिए।

No comments:

Post a Comment

thank for connect to garhwali bati

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...