Movie Download

Ghaur Bati Search

image ad

Chitika

Tuesday, February 8, 2011

सैकड़ों की तदाद में एकत्र ग्रामीणों ने कोतवाली का घेरा

http://garhwalbati.blogspot.com
सोनिया रावत | सोमवार दोपहर को पुलिस को अस्पताल के पीछे एक व्यक्ति बेहोश हालत में मिला। एसआई गोपाल बिष्ट ने उसे अस्पताल में भर्ती करा दिया। बतातें हैं कि उक्त व्यक्ति की अस्पताल पहुंचने पर मौत हो गई। पुलिस द्वारा काफी पूछताछ करने के बाद जब उसका कोई पता नहीं लग सका तो अज्ञात में उसका पंचनामा भरकर शव पीएम को भेज दिया। साथ ही उसके शव को काशीपुर मोरचरी में शिनाख्त के लिए रखवा दिया। इसी बीच ग्राम नारायणपुर गांव के कुछ लोग कोतवाली पहुंचे। उन्होंने एक व्यक्ति के रविवार से गायब होने की बात कही। पुलिस को शिनाख्त में गांव के राम सिंह पुत्र रामस्वरुप के रुप में हुई। बताते हैं कि देर रात सैकड़ों की तदाद में एकत्र ग्रामीणों ने नारेबाजी कर कोतवाली का घेराव कर डाला। पुलिस पर आरोप लगाते हुए शव की सूचना ग्राम प्रधान समेत ग्रामीणों को न देने पर हंगामा काटा। रात को ही कोतवाली पहुंचे एएसपी जगतराम जोशी के संज्ञान में पूरा मामला आने पर उन्होंने कहा कि पुलिस ने बेहोश को अस्पताल में भर्ती कराकर फर्ज निभाया है। उन्होंने पुलिस कर्मियों को अज्ञात शव के बारे में ग्राम प्रधान समेत जन प्रतिनिधियों को खबर न देने पर फटकार भी लगाई।
ग्रामीणों ने राम सिंह की हत्या करने की आशंका जताते हुए एएसपी को तहरीर भी दी। मंगलवार को इसी क्रम में ग्रामीणों ने गांव के सामने हाइवे पर शव को रखकर जाम लगा दिया। पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए हंगामा किया। महिलाओं ने कहा कि पुलिस बताए कि वह राम सिंह को किसकी सूचना पर उठाकर अस्पताल ले गए। उसके परिजनों को उसकी सूचना क्यों नहीं दी। करीब एक घंटे जाम के बाद विधायक डा. शैलेंद्र मोहन सिंघल व पूर्व पालिकाध्यक्ष मौ. उमर ने एएसपी से वार्ता कर मामले की जांच जसपुर पुलिस से कराने के बजाए किसी अन्य थाने की पुलिस से कराने के आश्वासन पर ही ग्रामीणों ने शव को हाइवे से उठाया।
एएसपी ने बताया कि मामले की जांच किस थाने से कराई जायेगी, इसके लिए एसएसपी आदेश करेंगे। फिलहाल जसपुर पुलिस जांच नहीं कर पायेगी। इस मौके पर काशीपुर व कुंडा पुलिस को भी बुला लिया गया। इस दौरान एसडीएम बाजपुर फिंचाराम चौहान, व्यापार मंडल अध्यक्ष नवीन पधान, दीपक कुमार, सोनू, मुनेश कुमार, नरेश कुमार, संदीप, योगेश आदि मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment

thank for connect to garhwali bati

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...