Movie Download

Ghaur Bati Search

image ad

Chitika

Thursday, December 24, 2009

तीरंदाजी प्रतियोगिता के लिए राज्य की टीम चयनित

गोवा में सात जनवरी से शुरू होने वाली इंडियन राउंड अखिल भारतीय तीरंदाजी प्रतियोगिता हेतु उत्तराखंड के टीम का चयन किया गया है। कण्डोलिया मैदान में आयोजित चयन ट्रायल में टीम के लिए प्रदेश के विभिन्न स्थानों के छह खिलाडिय़ों को चुना गया।

उत्तराखंड तीरंदाजी संघ के महासचिव जसपाल सिंह नेगी की देखरेख में आयोजित इस चयन ट्रायल में विभिन्न स्थानों से आए 20 तीरंदाजों ने प्रतिभाग किया। चयन ट्रायल में किए गए प्रदर्शन के अनुसार छह खिलाडिय़ों का राज्य की टीम के लिए चुना गया।

तीरंदाजी संघ के महासचिव जसपाल सिंह नेगी ने बताया कि चयन ट्रायल में कुमाऊं रेजीमेंट सेंटर रानीखेत के विक्रम सिंह, उम्मेद सिंह और चंद्रपाल सिंह क्रमश: पहले, दूसरे और तीसरे स्थान पर रहे। गढ़वाल रेजीमेंट सेंटर लैंसडौन के नत्थी सिंह, प्रीतम सिंह और सतेंद्र सिंह क्रमश: चौथे, पांचवे और छठे स्थान पर रहे। चयन ट्रायल कोटद्वार के तीरंदाज संदीप ढुकलान, गढ़वाल राइफल लैंसडौन के रमेश प्रसाद, कुमाऊं रेजीमेंट सेंटर के अरंगम गुरूंग द्वारा कराया गया। इस मौके पर उत्तराखंड तीरंदाजी संघ के सह सचिव डीडीएस पटवाल, यशवंत नेगी, केशर सिंह असवाल समेत कई लोग मौजूद थे। संघ के पदाधिकारियों के अनुसार टीम में चयनित सभी खिलाड़ी 7 से 9 जनवरी तक गोवा में आयोजित इंडियन राउंड की अखिल भारतीय तीरंदाजी प्रतियोगिता में प्रदेश की ओर से प्रतिभाग करेंगे।
अमर उजाला से साभार

No comments:

Post a Comment

thank for connect to garhwali bati

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...