Movie Download

Ghaur Bati Search

image ad

Chitika

Saturday, March 12, 2011

विधान सभा घेरेंगे वकील : काशीपुर में उत्तराखंड अधिवक्ता महा सम्लें में हुआ फैसला


ग्रुप फोटो महिंदर पाल सिंह के साथ

मीडिया प्रभारी श्री शैलेन्द्र मिश्र का समान


किसी बात को लेकर खिल खिला कर हंस उठे काशीपुर बार अध्यक्ष उमेश जोशी
अगर इस बजट में वकीलों के लिए कोई प्रावधान नहीं किया गया तो वकील विधान सभा को घेरेंगे साथ में ही हाई कौर में हिंदी में भी जिरह करने के मामले को पर्मुखता से उठाया गया। मौका था काशीपुर बार ऐसोसेसन द्वारा आयोजित उत्तरखंड परदेश स्तरीय अधिवक्ता महा समेलन का और संबोधन करे रहे थे उत्तराखंड बार कौंसिल के परदेश अध्यक्ष और नैनीताल की पूर्व एम् पी डॉक्टर महिंदर पाल सिंह, वकीलों के खाचा खच भरे हाल में उत्तराखंड के हर जिले के बार पदाअधिकारी जहाँ पर मौजूद थे। स्थाई राजधानी के मुद्दे पर जम कर चर्चा हुई और यह भी कहा गया कि परदेश का कानून मंत्री एक वकील होना चाहिए। साधारण पर सधी हुई भाषा में बोलते हुए अद्वोकाते महिंदर पाल सिंह ने कहा कि दुनिया का कोई भी देश रहा हो। अधिवक्ता लोगों ने ही क्रांति लाने में सहयोग किया है। उत्तराखंड आन्दोलन पर बोलते हुए महिंदर पाल ने कहा कि जब पूरा उत्तराखंड ही आन्दोलन में था यहाँ तक के माँ के पेट का बचा और हर अधिवक्ता तो किस बात के लिए चिन्हित करने का ड्रामा किया जा रहा है।
उत्तराखंड के हर व्यक्ति ने आन्दोलन किया है। बिना किसी लाग लपेटे के महिंदर पाल ने यह भी कहा का राजधानी का मसला दीख्सित आयोग न हो कर उत्तरखंड के आम आदमी का है। इस लिए बहार किसी भी व्यक्ति को राजधानी पर फैलसा देने का हक़ नहीं है।
इस मौके पर यह निर्णय लिया गया कि पहले तो परदेश के मुखमत्री से मिल कर वकीलों के लिए भी बजट की बात की जायेगी अगर नहीं माने तो विधान सभा घिराव किया जायेगा। उत्तराखंड राज्य अधिवक्ता महा संघ के परदेश अधिकाश गोविन्द सिंह भंडारी ने को मुख्मंत्री से समय ले कर बात करने की बात की गयी। श्री भंडारी ने कहा कि वोह पर्यास करेंगे वर्ना यह लड़ाई जारी रहेगी। अगला समेलन हरिद्वार में होगा इसकी घोषणा भी उत्तराखंड राज्य अधिवक्ता महा संघ के परदेश अधिकाश गोविन्द सिंह भंडारी ने की।
मीडिया परभारी श्री शैलेंदर मिश्रा ने बताया के इस अधिवेशन में उत्तराखंड के हर जिले और तहसील से अधिवक्ता प्रतिनिधि आये हुए हैं ।
मेहमानों को शाल ओदा कर स्वागत किया गया। जब कि बार के अध्यक्ष उमेश जोशी ने इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए सभी का धन्यबाद दिया।
इस समेलन में हाई कोर्ट बार के अध्यक्ष बी डी कांडपाल, हल्द्वानी बार के सचिव गोविन्द सिंह बिष्ट, अध्यक्ष राम सिंह बसेड़ा, नैनीताल जिला बार के अध्यक्ष हरी शंकर कंसल, जसपुर बार के अध्यक्ष दिनेश कुमार शर्मा, पूर्व सचिव काशीपुर ॐ प्रकाश अरोरा आदि थे, संचालन सहरावत जी ने किया।
न्यूज़ से हट कर : इस प्रोग्राम की विडियो ग्राफी शिवानी फोटो स्तुदिओं काशीपुर ने की।
खाने के टाइम काफी भीड़ हो गई थी।
:: बीच बीच में रोका टोकी चलती रही
:: जापान में सुनामी में मारे गए लोंगो के लिए मौन रखा गया
:: दुसरे सेसन में सख्या कम थी
::: सजावट बहुत अच्छी थी
:: लास्ट में ग्रुप फोटो किया गया
::: कुल मिला कर प्रोग्रामी काफी सफल रहा
::: पिथोरगढ के बार अध्यक्ष शिरी भट्ट ने काफी हंसाया
::: और सबसे महत्वपूरण के इस मौके पर बार की वेबसाइट लौंच की गई
गलतियां : वेबसाइट में जन पार्टी निधिओं दुबारा दिए गए सन्देश में लिखा है बार अपनी वेबसाईड निकालने जा रही है यानी जैसे समाचार पत्र या मगज़ीन निकलती है

No comments:

Post a Comment

thank for connect to garhwali bati

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...