Movie Download

Ghaur Bati Search

image ad

Chitika

Saturday, August 20, 2011

उत्तराखंड के ग्रामीण भी दे रहे हैं अन्ना को समर्थन

http://garhwalbati.blogspot.com

भारत सरकार के लिए आफत बने हुए अन्ना हजारे के समर्थन में उत्तराखंड के ग्रामीण भी कोई कसार नहीं छोड़ रहे। जन लोकपाल बिल की मांग को लेकर सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे की मुहिम के समर्थन में नारेबाजी करते हुए उत्तराखंड वासियों ने भी भ्रष्टाचार को मिटाने का संकल्प लिया।
अन्ना हजारे के समर्थन में विभिन्न संगठनों के सदस्यों के साथ कई नागरिक सुभाष चौक में जुटे। इसके बाद लोगों ने नगर में प्रदर्शन किया।


अन्ना के समर्थन में नारेबाजी की गई। गांधी पार्क में आयोजित सभा में वक्ताओं ने केंद्र सरकार की कार्यप्रणाली तानाशाही पूर्ण बताते हुए इसकी जमकर खिलाफत की। साथ ही अन्ना की मुहिम को मंजिल तक पहुंचाने का संकल्प लिया।


वहीँ दूसरी ओर द्वाराहाट में अन्ना हजारे के समर्थन में यूथ अगेंस्ट करप्शन के तत्वावधान में द्वाराहाट चौक में उपवास व धरना कार्यक्रम भी जारी रहा। निकटवर्ती क्षेत्रों के कई ग्रामीणों ने धरना स्थल पर पहुंचकर समर्थन व्यक्त किया। लोगों ने अन्ना हजारे के समर्थन व केंद्र सायंकाल नगर में कैंडल मार्च निकाला गया। मार्च विभिन्न बाजारों से होते हुए धरना स्थल पहुंचा। सभा में वक्ताओं ने अन्ना मुहिम को मंजित तक पहुंचाने का संकल्प लिया।

1 comment:

  1. अन्ना की आँधी देवभूमि में भी, बहुत बढ़िया।

    ReplyDelete

thank for connect to garhwali bati

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...