Movie Download

Ghaur Bati Search

image ad

Chitika

Wednesday, May 4, 2011

.......नहीं लौट पाया 'टीटू

http://garhwalbati.blogspot.com
देहरादून निवासी पायलट तेजेंदर सिंह मामिक के घर में उस समय शोक कि लहर उमड़ पड़ी जब उनके परिवार वालो को यह पता लगा कि अब उनका लाडला कभी वापस नहीं आयेगा।
पायलट तेजेंदर सिंह अरुणांचल प्रदेश के मुख्यमंत्री दोरजी खांडू के जिस हेलीकॉप्टर को लेकर उड़े थे। उसके अवशेष तवांग जिले में ट्रेस होने की खबरें टीवी चैनलों पर चलते ही रेसकोर्स में रह रहे उनके परिवार के सदस्यों में कोहराम मच गया और देखते ही देखते पायलट तेजेंदर के जीवित होने की एकमात्र आस भी टूट गई। शनिवार 30 अप्रैल को तवांग से सुबह नौ बज कर 56 मिनट पर उड़ान भरने के 20 मिनट बाद से ही उनका हेलीकॉप्टर लापता था। तेजेंदर की बहनों को जैसे ही इसकी जानकारी मिली घर में पूरा माहौल गमगीन हो गया। जो कोई भी घर पर सांत्वना देने पहुंचा उनकी आंखों में पानी उतर आया। घर से रुक-रुककर बस यही आवाज आ रही थी कि 'टीटू तू हमें छोड़कर नहीं जा सकता..। 
बुधवार सुबह टीवी चैनलों पर अरुणांचल प्रदेश के लापता सीएम दोरजे खांडू एवं हेलीकॉप्टर स्टाफ के बारे में ब्रेकिंग न्यूज आने लगी तो उम्मीद थी कि शायद दून का लाल सही सलामत वापस लौट आएगा, लेकिन स्थिति स्पष्ट होते ही यह आस भी समाप्त हो गई। जिस किसी ने इसके बारे में सुना वह रेसकोर्स में पायलट तेजेंदर सिंह मामिक के घर की ओर दौड़ पड़ा। तेजेंदर की तीनों बहनों को जब इसकी जानकारी मिली तो एकबारगी उन्हें इस पर विश्वास ही नहीं हुआ। रुक-रुककर वह हर किसी से बस यही सवाल करती कि उनका भाई सही सलामत तो है ना। इस बीच सूचना पुख्ता हुई तो बहनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। घर पहुंची महिलाओं ने उन्हें समझाने का प्रयास किया, लेकिन आंसू थे कि थमने का नाम ही नहीं ले रहे थे। 

No comments:

Post a Comment

thank for connect to garhwali bati

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...