Movie Download

Ghaur Bati Search

image ad

Chitika

Friday, October 12, 2012

गैरसैंण में प्रस्तावित कैबिनेट बैठक को प्रशासन हरकत में

http://garhwalbati.blogspot.in

गैरसैंण: राज्यस्थापना दिवस पर गैरसैंण में प्रस्तावित कैबिनेट बैठक को लेकर शासन-प्रशासन तैयारियों में जुट गया है। इस सिलसिले में तहसील सभागार में उपजिलाधिकारी गैरसैंण की अध्यक्षता में हुई बैठक में व्यवस्थाओं को लेकर चर्चा की गयी।
उपजिलाधिकारी गैरसैंण केएस नेगी की ओर से हेलीपेड निर्माण तथा स्थानीय ज्वलंत समस्याओं के संबंध में जनप्रतिनिधियों से राय मांगी गयी, साथ ही क्षेत्र में कानून व्यवस्था व मोटर मार्गो की स्थिति का भी आंकलन किया गया। इस मौके पर जनप्रतिनिधियों ने गैरसैंण को जिला बनाने की मांग को वरीयता देने की बात रखी जिसपर एसडीएम ने मांग के औचित्य पर सवाल उठाये तथा कहा कि जिले की मांग किये जाने पर प्रदेश के कई स्थानों से यह मांग उठायी जाना स्वाभाविक होगी। इस पर जनप्रतिनिधियों सुरेश कुमार बिष्ट, बृजलाल शाह, पूरन सिह नेगी ने गैरसैंण को चखुटिया, थलीसैंण, कर्णप्रयाग, नारायणबगड़ को शामिल कर जिले की संभावनाओं पर रायशुमारी की बात रखी। समस्याओं पर वार्ता के बाद उपजिलाधिकारी गैरसैंण जनप्रतिनिधियों के साथ हेलीपैड बनाये जाने के संभावित स्थलों सलियाणा बैंड पहुंचे जहां लोनिवि अभियंताओं को आवश्यक निर्देश दिये गये।
प्रशासन की तैयारियों से यह महसूस हो रहा है कि नौ नवंबर को गैरसैंण में कैबिनेट बैठक होना लगभग तय है लेकिन राज्यस्थापना दिवस होने के कारण जनसामान्य में इसे लेकर शंका भी हैं।
www.jagran.com se sabhar

No comments:

Post a Comment

thank for connect to garhwali bati

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...