Movie Download

Ghaur Bati Search

image ad

Chitika

Saturday, April 16, 2011

ग़दरपुर में दो समुदायों के बीच हुए तनाव स्थिति सामान्य होने पर हटाई जाएगी फोर्स

ग़दरपुर में दो समुदायों के बीच हुए तनाव उस समय बन गया जब साइबर कैफे के मालिक से एक समुदाय के लोग झगड़ना करने आये. कहा जा रहा है कि साइबर कैफे के स्वामी छाबड़ा ने एक युवक को गोली मार दी...जिसकी मौत के बाद गदरपुर में तनाव हो गया

गदरपुर: नगर में तनाव की स्थिति को देखते हुए शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए अधिकारियों सहित दो सौ पुलिस कर्मियों को लगाया गया है। पुलिस क्षेत्राधिकारी ममता बोहरा ने बताया कि चार सीओ, छह थानाध्यक्ष, पांच प्लाटून पीएसी सहित दो सौ पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है।

स्थिति सामान्य होने पर हटाई जाएगी फोर्स

गदरपुर: जिलाधिकारी बीवीआरसी पुरुषोत्तम ने बताया कि घटना के तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। लेकिन स्थिति तनावपूर्ण होने के कारण अभी पुलिस फोर्स स्थिति सामान्य होने तक तैनात रहेगी। अफवाहें फैलाने वालों एवं गुंडागर्दी करने वालों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।

बार एसोसिएशन उपाध्यक्ष ने की शांति की अपील

गदरपुर: जिला बार एसोसिएशन के उपाध्यक्ष एडवोकेट सुभान अहमद ने घटना की निंदा करते हुए नामजद आरोपियों के गिरफ्तारी की मांग करते हुए पीडि़त पक्ष को न्याय दिलाने की बात कही। उन्होंने क्षेत्र की जनता से अमन एवं शांति बनाए रखने की अपील की। उधर, परिवर्तन विकास समिति सचिव सिब्ते नबी ने शासन-प्रशासन से मृतक के परिवार को 10 लाख का मुआवजा दिलाने की मांग की। उन्होंने नगर की जनता से आपसी सद्भाव बनाने की अपील की।


No comments:

Post a Comment

thank for connect to garhwali bati

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...