Movie Download

Ghaur Bati Search

image ad

Chitika

Monday, April 18, 2011

आइआइएम काशीपुर प्रवेश प्रक्रिया तीन अप्रैल से आरंभ कर दी गयी है


मानव संसाधन विकास मंत्रालय भारत सरकार के डायरेक्टर मैनेजमेंट प्रवीण अग्रवाल ने कहा कि 15 जून तक आइआइएम के अस्थाई भवनों का कार्य पूरा कर लिया जाएगा। साथ ही 29 अप्रैल के शिलान्यास कार्यकम की तैयारियों पर अधिकारियों से जानकारी ली। इसके बाद वैकल्पिक भवनों व शिलान्यास स्थल का निरीक्षण किया।

अग्रवाल ने रविवार को आइआइएम के अस्थाई प्रशासनिक भवन के रुप में तैयार हो रहे गन्ना आयुक्त भवन के सभागार में आइआइएम के नवनिुयक्त अधिकारियों, कार्यदायी सस्था, स्थानीय प्रशासनिक अधिकारियों की बैठक ली। इसमें वैकल्पिक भवनों को तैयार कर रहे यूपी राज्य निर्माण निगम के प्रोजेक्ट मैनेजर सीके सकलानी से तैयारियों की जानकारी ली। बताया गया कि 15 जून तक कार्य पूरा हो जाएगा।

बैठक के बाद पत्रकार वार्ता में डायरेक्टर मैनेजमेंट अग्रवाल ने कहा कि वैकल्पिक भवनों में तथा हास्टल में 104 लाख, प्रशासनिक भवन में 39 लाख, बिजली में 109 व कक्षा कक्ष में 39 लाख रुपये खर्च होंगे। कहा कि 75 दिन की कार्ययोजना बनी है। बताया कि स्थाई भवन तैयार होने में चार-पांच वर्ष लग सकते हैं। उन्होंने कार्यदायी संस्था से वैकल्पिक भवनों के कार्य के इस्टीमेट की रिपोर्ट दिल्ली देने का निर्देश दिया। इस बीच अवगत कराया गया कि 10.50 लाख से सौ केवी जनरेटर भी क्रय किया जाएगा।

इस दौरान प्रदेश शासन के राज्य सरलीकरण इकाई के डिप्टी डायरेक्टर अवनीश जैन, आइआइएम काशीपुर के प्रशासनिक अधिकारी कर्नल कर्नल धीरज उपाध्याय, प्रशासनिक व लायजनिंग अधिकारी उदय कुमार सिंह, राजकीय पालीटेक्निक प्राचार्य आरपी गुप्ता, एसडीएम सुरेंद्र सिंह जंगपांगी, राज्य से आइआइएम ओएसडी एसके वर्मा आदि अफसर मौजूद थे।

प्रवेश प्रक्रिया शुरु

काशीपुर : आइआइएम लखनऊ ही वर्तमान में काशीपुर आइआइएम के प्रथम सत्र में 60 छात्र व 8 छात्राओं के लिए केट 2010 की परीक्षा से प्रवेश की प्रक्रिया को पूरा कराएगी। मानव संसाधन विकास मंत्रालय, डायरेक्टर मैनेजेमेंट प्रवीण अग्रवाल ने इसके लिए प्रवेश प्रक्रिया तीन अप्रैल से आरंभ कर दी गयी है। जुलाई पहले सप्ताह तक प्रक्रिया पूरी हो जाएगी।


No comments:

Post a Comment

thank for connect to garhwali bati

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...