Movie Download

Ghaur Bati Search

image ad

Chitika

Sunday, April 24, 2011

कुम्भ की ऐतिहासिक सफलता से परेशान होकर कांग्रेस व अन्य विरोधियों द्वारा भ्रामक प्रचार किया जा रहा है-देवेन्द्र भसीन

देहरादून 24 अप्रैल प्रदेश मीडिया सलाहकार समिति के अध्यक्ष डॉ0 देवेन्द्र भसीन ने कुम्भ मेला को लेकर फैलाई जा रही भ्रान्तियों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार की उपलब्धियों और कुम्भ की ऐतिहासिक सफलता से परेशान होकर कांग्रेस व अन्य विरोधियों द्वारा भ्रामक प्रचार किया जा रहा है।

यहां एक बयान में डॉ. देवेन्द्र भसीन ने कहा कि कुम्भ मेले में घोटालों की बात करने वालों को यह बात जाननी चाहिए कि निर्माण कार्यों के दौरान तीसरी एजेन्सी के रूप में केंद्र सरकार के विभाग भी सम्मिलित थे। उस समय तीसरी एजेन्सी के द्वारा भी कोई घोटाले की बात नहीं की गई। कुम्भ की सफलता पर प्रधानमंत्री द्वारा भी राज्य सरकार को बधाई दी गई।

उन्होंने कहा कि जो लोग कैग रिपोर्ट की बात करते हैं उन्हें यह मालूम होना चाहिए कि रिपोर्ट में प्रक्रियात्मक बिन्दुओं का जिक्र किया गया है न कि किसी घोटाले की बात की गई है। इसके अलावा रिपोर्ट में राज्य सरकार की प्रशंसा भी की गई है। यहां यह भी महत्वपूर्ण है कि कैग रिपोर्ट में जिन बातों पर आपत्ति की गई है, उनमे कांग्रेस शासन के समय के काम अधिक हैं।

डॉ0 भसीन ने कहा कि कुम्भ आयोजन की देश-विदेश में भारी प्रशंसा हुई है और यहां तक कि विदेशों में कुम्भ प्रबन्धन पर शोध भी हो रहे है। कांग्रेस व अन्य विरोधी कुम्भ आयोजन और राज्य सरकार की उपलब्धियों को पचा नहीं पा रहे है इसके अलावा कांग्रेस नेता केंद्र की कांग्रेस सरकार की उत्तराखण्ड विरोधी नीतियों, भारी भ्रष्टाचार, महंगाई आदि से भी जनता का ध्यान हटाना चाहते है। इसीलिए कांग्रेस द्वारा षड़यन्त्र किये जा रहे हैं और कांग्रेस नेता भाजपा सरकार पर आधारहीन आरोप लगा रहे हैं। लेकिन जनता तथ्यों से परिचित है।

No comments:

Post a Comment

thank for connect to garhwali bati

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...