Movie Download

Ghaur Bati Search

image ad

Chitika

Tuesday, May 31, 2011

काशीपुर : लेखपाल विगत 5 अप्रैल से अनिश्चित कालीन आंदोलन पर


काशीपुर : वेतनमान उच्चीकृत किए जाने समेत 13 सूत्रीय मांगों को लेकर चलाया जा रहा उत्तराखंड लेखपाल संघ का धरना 56 वें दिन भी जारी रहा। इस दौरान

13 सूत्रीय मांगों के निस्तारण के लिए प्रदेश के मैदानी तहसीलों के लेखपाल विगत 5 अप्रैल से अनिश्चित कालीन आंदोलन पर हैं। इस कारण तहसील में स्थाई, जाति प्रमाण पत्र के साथ ही दाखिल खारिज आदि के मामलों का निस्तारण न होने पर जनता त्रस्त हैं। सोमवार को तहसील परिसर में संघ ने आंदोलन तेज करते हुए प्रांतीय कार्यकारिणी के निर्देश पर पांच लेखपाल क्रमिक उपवास पर बैठे। साथ ही मांगों का निस्तारण न होने तक आंदोलन जारी रखने की चेतावनी दी। इस मौके पर राजीव कुमार, दिलशाद हुसैन, रामकुमार, उदयवीर सिंह, भागमल, नबाब अली, राम सिंह, राजेंद्र सिंह, डालचंद, लेखराज सिंह, प्रेम सिंह, अब्बास अली, नंदप्रकाश आदि मौजूद थे।

सितारगंज : लेखपालों व मैदानी राजस्व निरीक्षकों को पर्वतीय क्षेत्र की भांति वेतन व भत्तों की मांग को लेकर लेखपालों की बेमियादी हड़ताल 56वें दिन भी जारी रही। मंगलवार से पटवारी क्रमिक अनशन शुरू करेंगे। पटवारियों ने लेखपाल संघ के प्रांतीय महामंत्री राधेश्याम पैन्यूली की तरफ से तहसीलदार विवेक प्रकाश को ज्ञापन सौंपा।

No comments:

Post a Comment

thank for connect to garhwali bati

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...