Movie Download

Ghaur Bati Search

image ad

Chitika

Saturday, July 23, 2011

गुरुजी ने जड़ा घूंसा, शिष्य बेहोश

http://garhwalbati.blogspot.com
एक स्कूल में शिक्षक के छात्र ऐसा घूसा जड़ा कि वह बेहोश हो गया। हैरत की बात यह है कि बेहोश छात्र को विद्यालय प्रशासन ने न तो चिकित्सकीय उपचार देने की जहमत उठाई और न ही उसके परिजनों को इस संबंध में सूचना दी। विद्यालय से छुट्टी होने के बाद अन्य छात्रों ने इस छात्र को घर पहुंचाया, इसके बाद परिजनों ने उसे राजकीय संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया।

जानकारी के अनुसार, देवी रोड निवासी अविकल पुत्र मान सिंह गुंसाई एक स्कूल में कक्षा आठ का छात्र है। बुधवार दोपहर राजकीय संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराए गए अविकल का कहना है कि अंग्रेजी विषय की कक्षा में विषयाध्यापक ने रफ कॉपी न लाने पर उसके गाल पर इतनी जोर से घूंसा मारा कि वह कक्षा में ही बेहोश हो गया। अविकल के पिता मान सिंह गुंसाई का आरोप है कि विद्यालय प्रशासन की ओर से अविकल के बेहोश होने की सूचना तक उन्हें नहीं दी गई। घटना के करीब दो घंटे बाद विद्यालय की छुट्टी होने के बाद कक्षा के कुछ छात्र अविकल को घर छोड़ गए, जिसके बाद उन्होंने उसे चिकित्सालय में भर्ती कराया। अविकल का मुंह व आंखें बुरी तरह सूजी है।

हैरत की बात यह रही कि अविकल के चिकित्सालय में भर्ती होने के घंटों बाद भी विद्यालय प्रबंधन की ओर से उसकी कोई सुध नहीं ली गई। इधर, इस संबंध में जब विद्यालय प्रबंधन से वार्ता करने की कोशिश की गई तो विद्यालय के प्रबंधक ने फोन नहीं उठाया, जबकि प्रधानाचार्या ने मामले में कुछ भी कहने से इंकार कर दिया।

No comments:

Post a Comment

thank for connect to garhwali bati

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...