Movie Download

Ghaur Bati Search

image ad

Chitika

Friday, July 29, 2011

उप प्रधान ने की शिक्षक से अभद्रता और मारपीट

http://garhwalbati.blogspot.com
शिक्षक को एक ओर जहाँ भगवान का दर्जा दिया जाता है, वहीँ दूसरी ओर कुछ लोग ऐसे भी हैं जो विद्यालय में ही शिक्षको का अपमान करते हैं। यह मामला राजकीय प्राथमिक विद्यालय बासी का है जहाँ एक से शिक्षक से उप प्रधान द्वारा अभद्रता और मारपीट की गयी। आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्राथमिक और जूनियर हाइस्कूल शिक्षकों ने कोटाबाग ब्लाक कार्यालय पर धरना दिया और जुलूस निकाला।


राजस्व पुलिस के मुताबिक उप प्रधान गणेश सिंह ने 23 जुलाई को प्राथमिक विद्यालय पहुंचकर शिक्षक प्रकाश चंद्र के साथ गाली गलौज करते हुए अभद्रता की। आरोप है कि मारपीट भी की गई और मना करने पर जान से मारने की धमकी देने लगा। इस मामले में प्रकाश चंद्र ने कोटाबाग पंट्टी में उप प्रधान के खिलाफ मारपीट, गालीगलौच करने और एससीएसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया। मामला 26 जुलाई को दर्ज कराया गया।


आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने से शिक्षकों में आक्रोश है। इधर, आरोपी उप प्रधान की गिरफ्तारी को लेकर प्राथमिक और जूनियर हाइस्कूल शिक्षक संघ के तत्वावधान में शिक्षकों ने कोटाबाग स्थित ब्लाक मुख्यालय में प्रदर्शन किया। शिक्षकों ने जुलूस भी निकाला और चेतावनी दी है की, यदि आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई तो आंदोलन तेज किया जाएगा।




No comments:

Post a Comment

thank for connect to garhwali bati

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...