Movie Download

Ghaur Bati Search

image ad

Chitika

Tuesday, October 18, 2011

फ़िल्मी अंदाज़ में द्वाराहाट पुलिस ने पकड़ी ढाई लाख की शराब

http://garhwalbati.blogspot.com

उत्तराखंड की द्वाराहाट पुलिस ने हालही में एक वाहन में अवैध रूप से तस्करी को ले जाई जा रही देशी मशालेदार शराब की 143 पेटियां बरामद की हैं । काफी पिछा करने के बाद पुलिस ने गगास-बिंता मोटरमार्ग में छानाभेट नामक गांव के पास आरोपियों को धर दबोचा। शराब कीमत करीब ढाई लाख रुपये आंकी गई है। आरोपियों ने पुलिस से बचकर भागने का प्रयास किया, पुलिस ने पीछा कर चालक समेत वाहन जब्त कर लिया, जबकि दो लोग पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल हो गए।


जानकारी के अनुसार बीती रात्रि करीब साढ़े नौ बजे पुलिस को मुखबिर से शराब तस्करी की सूचना मिली। इसके बाद द्वाराहाट पुलिस की एक टीम सूचना अनुसार देर रात्रि कफड़ा की ओर रवाना हुई। कफड़ा पर पुलिस का वाहन देख एक मैक्स पिकअप संख्या यूए 01-3371 में मुड़कर वापस गगास की ओर भागने लगी। पुलिस ने उसका पीछा किया और पिकअप गगास से बिंता रोड की ओर भागी। जिसे पुलिस ने छाना भेट गांव के पास पकड़ लिया। इतने में पिकअप में सवार दो लोग पुलिस से बच कर भागने में सफल हो गए। इनके नाम दीवान सिंह किरौला व हरीश राठौर बताए गए हैं, लेकिन पुलिस ने चालक दीवान सिंह पुत्र हीरा सिंह निवासी रैनाकोट को गिरफ्तार कर लिया। वहीं शराब को अपने कब्जे में लेकर वाहन सीज कर दिया।
थानाध्यक्ष ठाकुर सिंह अधिकारी ने बताया कि भागने वाले लोगों के खिलाफ भी 60 आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया है और उनकी तलाश की जा रही है। जिन्हें जल्द पकड़ लिया जाएगा।


No comments:

Post a Comment

thank for connect to garhwali bati

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...