Movie Download

Ghaur Bati Search

image ad

Chitika

Thursday, October 18, 2012

वकीलों ने किया 19 को देहरादून बंद का ऐलान

http://garhwalbati.blogspot.in

वरिष्ठ अधिवक्ता ओपी सकलानी की पत्नी पुष्पा सकलानी की हत्या से नाराज और गमगीन अधिवक्ताओं ने 19 अक्तूबर को देहरादून बंद का ऐलान किया है। भाजपा, व्यापार मंडल और सर्राफा एसोसिएशन समेत कई संगठनों ने बंद को समर्थन देने की घोषणा की है। अन्य संगठनों से भी सहयोग मांगा जा रहा है। हत्या के विरोध में अधिवक्ताओं ने बुधवार को कार्य बहिष्कार किया। सहयोगी कर्मचारी भी कार्य से विरत रहे।

बुधवार की दोपहर बार संघ के सभागार में आयोजित संयुक्त बैठक में वक्ताओं ने राजधानी में बिगड़ती कानून-व्यवस्था पर नाराजगी जताई। पुलिस पर कई गंभीर आरोप लगाए गए। भाजपा नेता उमेश अग्रवाल ने पुष्पा सकलानी की हत्या को दुखद बताया। व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष अनिल गोयल ने कहा कि अब दून की पहचान सर्वाधिक अपराधों वाले शहर के रूप में होने लगी है। मेयर विनोद चमोली ने भी कानून-व्यवस्था पर चिंता जताई। बार संघ के पूर्व सचिव राजीव कुमार ने आरोप लगाया कि पुलिस की नाकामी के चलते अपराध बढ़ रहे हैं।

बैठक में उक्रांद के केंद्रीय अध्यक्ष पीडी रतूड़ी, भाजपा के महानगर अध्यक्ष पुनीत मित्तल, सर्राफा एसोसिएशन के महामंत्री सुनील मेशन, बार कौंसिल की पूर्व चेयरमैन रजिया बेग, ऑटो रिक्शा यूनियन के अध्यक्ष पंकज अरोड़ा, व्यापारी नेता विपिन नागलिया, अमरजीत सिंह, एनपी दीवान, कम्यूनिस्ट नेता शंभू प्रसाद ममगई आदि ने विचार रखे। बार संघ के अध्यक्ष सुरेंद्र पुंडीर और सचिव अनिल गांधी ने बताया कि बंद के बारे में लोगों को सूचना देने और जागरूक करने के लिए बृहस्पतिवार को पूर्वाह्न 11 बजे कचहरी परिसर से जुलूस निकाला जाएगा ताकि बंद के कारण लोगों को ज्यादा परेशानी न हो। उन्होंने बताया कि स्कूलों, वाहन संघों और पेट्रोल पंप मालिकों आदि से सहयोग मांगा गया है।
amarujala.com से साभार

No comments:

Post a Comment

thank for connect to garhwali bati

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...