Movie Download

Ghaur Bati Search

image ad

Chitika

Wednesday, October 17, 2012

ढाई माह से लापता है युवक, हत्या की आशंका

http://garhwalbati.blogspot.in

ढाई माह से लापता चंद्रेश्वर नगर निवासी बीस वर्षीय युवक का अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है। परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस से निष्पक्ष जांच की मांग की है।
गौरतलब है कि दो अगस्त को चंद्रेश्वरनगर ऋषिकेश निवासी बीस वर्षीय दीपक तिवारी रहस्यमय परिस्थितियों में लापता हो गया था। इस संबंध में दीपक के पिता सुरेश तिवारी ने कोतवाली पुलिस में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। ढाई माह बीत जाने के बाद भी अभी तक दीपक का कुछ पता नहीं चल पाया। परिजनों को अब यह आशंका है कि उनके लाडले दीपक की कुछ लोगों ने हत्या कर दी। दीपक के पिता सुरेश तिवारी ने बताया कि दीपक का शीशमझाड़ी निवासी एक युवती से अफेयर था। जिसको लेकर अक्सर युवती के परिजन उसे धमकी देते थे। उन्होंने बताया कि दीपक के मोबाइल की कॉल डिटेल भी इस आशंका की ओर संकेत देती है। 
दीपक के मोबाइल पर एक जुलाई से एक अगस्त के बीच उक्त युवती के मोबाइल से 391 बार बातचीत हुई है। दो अगस्त को दीपक के गायब होने के बाद उसका मोबाइल भी स्विच आफ है। मगर, यह बात गौर करने की है कि दीपक के नंबर पर अंतिम कॉल भी युवती की ही है। उन्होंने बताया कि पूछताछ में यह बात भी सामने आई है कि दीपक दो अगस्त को लक्ष्मणझूला निवासी एक युवक से स्कूटी मांग कर ले गया था। उस स्कूटी का भी अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है। उन्होंने आशंका जताई कि दीपक की गुमशुदगी इस प्रेम प्रसंग से ही जुड़ी हुई है और संभव है कि उक्त लोगों ने दीपक की हत्या कर दी हो। सुरेश तिवारी ने कोतवाली पुलिस से इस मामले की गंभीरता से जांच करने की मांग की।
jagran.com se sabhar

No comments:

Post a Comment

thank for connect to garhwali bati

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...