Movie Download

Ghaur Bati Search

image ad

Chitika

Thursday, October 18, 2012

विज्ञान महोत्सव में दुगड्डा का दबदबा

http://garhwalbati.blogspot.in

लैंसडौन : जयहरीखाल प्रखंड में आयोजित जिला स्तरीय विज्ञान महोत्सव- 2012 में दुगड्डा प्रखंड का दबदबा बना रहा। जबकि विज्ञान ड्रामा में खिर्सू के राइंका स्वीत ने प्रथम, व राइंका पौड़ी ने दूसरा स्थान हासिल किया है।
गुरूवार को राजकीय इंटर कालेज जयहरीखाल में दो दिवसीय जिला स्तरीय विज्ञान महोत्सव का समापन हो गया। इस मौके पर विज्ञान प्रदर्शनी में उद्योग पर लगाए गए मॉडल में जूनियर वर्ग में दुगड्डा प्रखंड के राइंका घमंडपुर के अनुज डुकलान ने प्रथम व द्वारीखाल ब्लाक के राइंका सिलोगी से अंकित कोठारी दूसरे स्थान पर रहे। जबकि सीनियर वर्ग में दुगड्डा ब्लाक के राइका कण्वघाटी के संजय सिंह प्रथम व सिगड्डी के रोहित कुमार दूसरे स्थान पर रहे। प्राकृतिक संसाधन विषय पर जूनियर वर्ग से पाबौ जगत्येश्वर की मीना रावत प्रथम व बीरोंखाल सैंधार के मोहित द्वितीय, सीनियर वर्ग में रिखणीखाल कुनालीखाल की रेनू प्रथम व पाबौ जगत्येश्वर के मनोज दूसरे, परिवहन एवं संचार विषय के जूनियर वर्ग में कल्जीखाल के मोहित थपलियाल प्रथम व कल्जीखाल मुंडनेश्वर की शिवानी दूसरे, सीनियर वर्ग में दुगड्डा के सूरज डबराल प्रथम, घमंडपुर की कंचन दूसरे, सूचना एवं प्रौद्योगिक जूनियर में दुगड्डा के अमन बहुखंडी प्रथम, घमंडपुर की मनीषा दूसरे, सीनियर वर्ग में राइंका पौड़ी के दीपक गोदियाल प्रथम व विकास शाह दूसरे स्थान पर रहे। सामुदायिक स्वास्थ एवं पर्यावरण जूनियर में दुगड्डा घमंडपुर की शिवानी नेगी प्रथम, कोटद्वार की सोनी दूसरे तथा सीनियर में दुगड्डा की दीक्षा वर्मा प्रथम, द्वारीखाल सिलोगी के हिमांशु दूसरे स्थान पर रहे।
गणितीय प्रतिरूपण के जूनियर वर्ग में दुगड्डा सुखरौ के दिव्य मोहन प्रथम, कोटद्वार की मोनिका जखमोला द्वितीय, सीनियर में कोट जामलाखाल के अंकित भट्ट प्रथम व कोटद्वार के साकिर दूसरे स्थान पर रहे। विज्ञान ड्रामा में राइंका स्वीत प्रथम व राइंका पौड़ी ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। जबकि विज्ञान मेला टीम प्रोजेक्ट में राइंका कण्वघाटी के नवीन व जितेंद्र ने प्रथम, पौड़ी की पूर्णिमा व स्नेहा ने दूसरा स्थान पाया। व्यक्तिगत प्रोजेक्ट में राइंका सारी के अनुराग ने प्रथम, व जयहरीखाल सैंधीखाल के अमित चौहान ने दूसरा, अध्यापक प्रोजेक्ट में द्वारीखाल के राइंका सिलोगी के शिक्षक महेंद्र सिंह राणा ने प्रथम व दुगड्डा घमंडपुर की श्रीमती इंदिरा ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया है।
jagran.com  से साभार

No comments:

Post a Comment

thank for connect to garhwali bati

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...