Movie Download

Ghaur Bati Search

image ad

Chitika

Wednesday, June 8, 2011

रुद्रप्रयाग/जखोली, मूसलाधार बारिश

रुद्रप्रयाग/जखोली,

मंगलवार सांय जिले में मूसलाधार बारिश के चलते जहां मुख्यालय में तुन गदेरे का मलबा बदरीनाथ हाइवे पर आने से एक घंटे वाहनों की आवाजाही बंद रही। वहीं मयाली बाजार में अत्यधिक मलबा भर जाने से कई दुकानों को भारी नुकसान पहुंचा।

जिले में मंगलवार सांय अचानक हुई मुसलाधार बारिश सें तुन गदेरा उफान पर आ गया, जिससे भारी मात्रा में मलबा बद्रीनाथ हाइवे पर आ गया। मलबे से एक जीप फंस जाने से लगभग एक घंटे तक वाहनों की आवाजाही बंद रही। बाद में सीमा सड़क संगठन द्वारा काफी मशक्कत के बाद मार्ग को सुचारु किया गया।

जखोली प्रतिनिधि के अनुसार- क्षेत्र में तेज बारिश के चलते मयाली बाजार के बीचोंबीच बह रहे गैर गदेरे ने बाढ़ का रूप ले लिया जिससे अत्यधिक मलबा बाजार व कई दुकानों के अंदर घुस गया। मलबा घुसने से उत्तम भंडारी, अनुराग भट्ट, सावन जोशी, दर्शन, जगदम्बा सकलानी, मोहम्मद शरीफ, गिरीश उनियाल, जगदीश, दिनेश, वीरेन्द्र जोशी, आजाद सिंह, चिंतामणि व विजय सिंह की दुकानों को भारी नुकसान पहुंचा। वहीं सुरेन्द्र प्रसाद का चाऊमीन का ढेली बह गई है। बाजार में खड़े एक ट्रक व एक दर्जन से अधिक छोटे वाहन भी मलबे की चपेट में आ गए। वहीं मखेत गांव के लिस्वाड़ नामी तोक में भूस्खलन से ग्रामीणों की कई नाली सिंचित भूमि मलबे की चपेट में आ गई है।

अगस्त्यमुनि प्रतिनिधि के अनुसार- क्षेत्र में मूसलाधार बारिश से जन जीवन अस्त व्यस्त हो गया है। बारिश से अगस्त्यमुनि-जगोठ-कमसाल व रूमसी-भौंसाल पर जगह-जगह मलबा आने व पुश्ते ढह जाने से वाहनों की आवाजाही बंद हो गई है।

No comments:

Post a Comment

thank for connect to garhwali bati

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...