Movie Download

Ghaur Bati Search

image ad

Chitika

Monday, June 6, 2011

बाबा रामदेव पर जमकर बरसे हरक सिंह रावत

http://garhwalbati.blogspot.com/
भ्रष्टाचार के खिलाफ अनशन  पर बैठे  बाबा रामदेव पर  ही अब  भ्रष्टाचार के आरोप लग रहे हैं। हालही में प्रतिपक्ष के  नेता  डा. हरक सिंह रावत भी बाबा रामदेव पर जमकर बरसे। रावत  ने  बाबा रामदेव पर भ्रष्टाचार के कई आरोप मढ़ते हुए सीबीआई जांच की मांग की है। उन्होंने भाजपा और राज्य सरकार को भी नहीं बख्शा और उन पर बाबा को संरक्षण देने का भी आरोप लगाया।
विधानसभा में रविवार को पत्रकारों से बातचीत में नेता प्रतिपक्ष डा. रावत के निशाने पर रामदेव ही रहे। उन्होंने कहा कि हरिद्वार स्थित पतंजलि योगपीठ के भूमि अधिग्रहण में अनियमितता बरती गई। ग्राम समाज की भूमि पर अवैध कब्जा और स्टांप शुल्क की चोरी की गई। उन्होंने बाबा से योग पीठ के ट्रस्टी शंकरदेव और एक अन्य पदाधिकारी कमला के लापता होने के बारे में जानकारी सार्वजनिक करने को कहा। बाबा के विश्वासपात्र आचार्य बालकृष्ण के पासपोर्ट बनाने में भी अनियमितता का आरोप उन्होंने लगाया।
नेता प्रतिपक्ष ने भाजपा व आरएसएस पर बाबा को संरक्षण देने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि दोनों संगठनों ने बाबा को आंदोलन के लिए उकसाया। उन्होंने कहा कि बाबा को सुरक्षा प्रदान करने की बात कर राज्य सरकार बिना वजह इस मामले को तूल देने की कोशिश कर रही है। जबकि सच तो यह है कि देवभूमि में बाबा की सुरक्षा को खतरा नहीं है।
हरक सिंह ने पतंजलि योगपीठ के लिए भूमि अधिग्रहण व पासपोर्ट मामले की सीबीआई जांच की मांग करते हुए चेतावनी दी कि कांग्रेस ने आरोपों की जांच में ढिलाई बरती तो आंदोलन किया जाएगा। अब आगे यह देखना दिलचस्प होगा की भ्रष्टाचार के खिलाफ आन्दोलन कर रहे बाबा रामदेव खुद कितने पानी में हैं।

No comments:

Post a Comment

thank for connect to garhwali bati

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...