Movie Download

Ghaur Bati Search

image ad

Chitika

Friday, October 26, 2012

हिम्मत के बूते शिखर चूम सकती हैं महिलाएं

http://garhwalbati.blogspot.in

ऋषिकेश: इनरव्हील क्लब मुनिकीरेती की ओर से आयोजित सम्मान समारोह में विभिन्न क्षेत्रों में सराहनीय कार्य करने वाली महिलाओं को सम्मानित किया गया। वक्ताओं ने कहा कि महिलाएं अपनी हिम्मत के बूते आज समाज में अपना रुतवा कायम किए हुए है।
रेलवे मार्ग स्थित होटल में आयोजित कार्यक्रम का उद्घाटन क्लब की डिस्ट्रिक चेयरमैन बृज परमार ने किया। इस दौरान क्लब की अध्यक्ष कुलविंदर आहुजा ने कहा कि हिम्मत के बूते महिलाएं किसी भी शिखर पर कामयाबी का झंडा फहरा सकती हैं। उन्होंने कहा कि क्लब समाज के विभिन्न क्षेत्रों में बेहतरीन कार्य करने वाली ऐसी महिलाओं को प्रोत्साहित करने की कोशिश कर रही है। उन्होंने कहा कि गरीब कन्याओं के विवाह व उन्हें संबल देने के लिए भी क्लब प्रयासरत है। इस दौरान पूर्व दायित्वधारी अनीता वशिष्ठ, रोटरी क्लब के अध्यक्ष मनोज वर्मा, सीमा जेटली आदि ने विचार व्यक्त किए। क्लब ने पुलिस सेवा के लिए उप निरीक्षक भावना कैंथोला, पूर्व सभासद सुधारानी पाल, लघु बचत के लिए महिलाओं को प्रोत्साहित करने वाली विनोद बाला रावत, पार्लर संचालक पूर्णिमा दास तथा गंगा प्रेम हास्पिस की नर्स सिस्ले को उनके बेहतर कार्यो के लिए सम्मानित किया। इस दौरान क्लब की सचिव नीरू खुराना, सालू जौहर, अंजली अरोड़ा, श्वेता गुरेजा, सलोनी शर्मा, शीतल शर्मा, अनु तायल आदि उपस्थित थे।
दया नहीं सहयोग दे समाज
इनरव्हील क्लब ऋषिकेश की ओर से विद्यालय मालवीय नगर में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान क्लब की रोपड़ शाखा की जिलाध्यक्ष बृज परमार ने बच्चों को कंबल व वस्त्र वितरित किए। उन्होंने कहा कि ऐसे बच्चों को दया की नहीं, बल्कि सहयोग की जरूरत है। सहयोग मिले तो विशेष बच्चे भी बुलंदियों को छूने की हिम्मत रखते हैं। इस दौरान संस्थान के समन्वयक वीएस चौधरी, प्रधानाचार्य मंजू सैनी ने विद्यालय में विशेष बच्चों के लिए चलाए जा रहे कार्यक्रमों की जानकारी दी। इनरव्हील क्लब की अध्यक्ष प्रवीन मलिक, सचिव हेमा गुलाटी ने भविष्य में भी संस्थान को हर तरह का सहयोग देने की बात कही। इस दौरान रश्मि अग्रवाल, ऋतु अग्रवाल, गीता, अंजू मित्ताल, विजय नेगी, भोला राम आले, मंजू सैनी, पूर्णिमा, अनीता यादव आदि उपस्थित थे। संचालन बृजपाल सैनी ने किया।
jagran.com se sabhar

No comments:

Post a Comment

thank for connect to garhwali bati

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...