Movie Download

Ghaur Bati Search

image ad

Chitika

Saturday, January 19, 2013

हिमालयन क्रिकेट अकेडमी ने कब्जाया खिताब

http://garhwalbati.blogspot.in

देहरादून: प्रथम शिशुपाल सिंह राघव एम मिल्क कप क्रिकेट टूर्नामेंट में हिमालयन क्रिकेट अकेडमी (एचसीए) ने ब्राइट होम पब्लिक स्कूल (बीएचपीएस) को 19 रन से हराकर खिताब कब्जाया। एचसीए के विजय सिंह को मैन आफ द सीरीज चुना गया।
सर्वे स्टेडियम में चल रहे टूर्नामेंट में शनिवार को एचसीए व बीएचपीएस के बीच फाइनल खेला गया। शुक्रवार को हुई बरसात के चलते मैदान गीला होने के कारण काफी विलंब से शुरू हुए मैच को सात-सात ओवर का कर दिया गया। एचसीए ने पहले बल्लेबाजी करते हुए तीन विकेट खोकर 65 रन बनाए। विजय सिंह ने 27 व अजय ने 16 रन की पारी खेली। 66 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी बीएचपीएस की टीम निर्धारित ओवर में पांच विकेट खोकर 46 रन ही बना सकी। नईम ने 12 व रोहित ने 13 रन का योगदान दिया। एचसीए के लिए अभिषेक ने तीन विकेट चटकाए।
एचसीए के विजय सिंह को सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज व बल्लेबाज, बीएचपीएस के सौरभ को सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपर और राजशेखर मलिक को सर्वश्रेष्ठ क्षेत्ररक्षक का पुरस्कार मिला। समापन पर उत्तराखंड यूथ ट्वेंटी-20 क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रदीप राघव व केके महाजन ने पुरस्कार वितरित किए। इस मौके पर एसोसिएशन के सचिव जावेद बट्ट भी मौजूद थे।
jagran.com se sabhar

No comments:

Post a Comment

thank for connect to garhwali bati

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...