Movie Download

Ghaur Bati Search

image ad

Chitika

Sunday, June 12, 2011

सोशल नेटवर्किंग साइट्स में बाबा हॉट

http://garhwalbati.blogspot.com
दिल्ली के सिंहासन से लेकर उत्तराखंड के राजनैतिक गलियारों में खलबली मचाने के बाद अब बाबा रामदेव सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर घमासान मचा रहे हैं। बाबा के प्रशंसक हों या आलोचक, हर कोई फेसबुक, आरकुट, ट्विटर से लेकर यू ट्यूब में बाबा के लिए हर दिन ढेरों कमेंट दे रहे हैं। नए-नए विडियो अपलोड और डाउनलोड किए जा रहे हैं। प्रशंसकों और आलोचकों में घमासान मचा हुआ है।
काला धन और भ्रष्टाचार को लेकर बाबा रामदेव के आंदोलन में हजारों लोग शामिल हैं। देश के अलग-अलग राज्यों की बात करें तो यह संख्या लाखों में होगी, लेकिन अब रामलीला मैदान और पतंजलि योगपीठ के अलावा इंटरनेट की दुनिया में भी बाबा रामदेव के प्रशंसक और आलोचक अपनी राय जाहिर कर रहे हैं। रामलीला मैदान में हुई घटना हो या फिर बाबा को आधी रात में अनशन से उठाना, दिल्ली से बाबा की उत्तराखंड वापसी हो या फिर बाबा का हिमालयन अस्पताल में भर्ती होना, सभी पर बेबाक कमेंट देखने को मिल रहे हैं।
हर घटना पर है इन लोगों की नजर। इधर घटना घटी उधर फेसबुक, आरकुट, ट्विटर और यू- ट्यूब पर शुरू हो जातीं हैं ढेरों प्रतिक्रियाएं। ऐसा नहीं है इनमें सिर्फ बाबा के प्रशंसक या समर्थक ही शामिल है, उनके विरोधियों की भी खासी संख्या है। देश के अलावा विदेशों में बसे भारतीय भी इस रायशुमारी में शामिल हैं। किसी का कहना है कि बाबा ने आम जनता से जुड़े मुद्दे भ्रष्टाचार के खिलाफ आंदोलन शुरू किया, जो सही है लेकिन उसमें राजनीति को शामिल करना सही नहीं था। इसी तरह बाबा के महिलाओं के कपड़े पहनने पर भी कई तरह के कमेंट आ रहे हैं। आईटी एक्सपर्ट जयंत जोशी कहते हैं कि इन दिनों सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर बाबा रामदेव और अन्ना हजारे सबसे हॉट टॉपिक हैं। दोनों के प्रशंसकों और आलोचकों में एक तरह से जंग छिड़ी है। 
in.jagran.yahoo.com se sabhar

No comments:

Post a Comment

thank for connect to garhwali bati

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...