Movie Download

Ghaur Bati Search

image ad

Chitika

Tuesday, March 1, 2011

834.33 लाख रुपये की योजनाओं का लोकार्पण

http://garhwalbati.blogspot.com
सोनिया रावत | बाबूगढ़ मैदान पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक ने विकासनगर विधानसभा में 846.95 लाख के 19 कार्यो का शिलान्यास व 834.33 लाख रुपये की योजनाओं का लोकार्पण किया। निशंक कहा कि सरकार ने ग्रामीणों की सुविधाओं के लिए हर अटल आदर्श गांव में मिनी बैंक खोलेगी। 

लोनिवि प्रांतीय खंड देहरादून द्वारा मंगलवार को कराए गए ग्राम जमनीपुर, देहरादून पांवटा मार्ग पर ढालीपुर व ग्राम आदूवाला में सीसी रोड निर्माण कार्य, होरावाला बड़वा लांघा मार्ग में जूहा बड़वा से चोपड़ा तक मार्ग निर्माण कार्यो का मुख्यमंत्री ने लोकार्पण किया। सीएम ने लोनिवि अस्थाई खंड साहिया द्वारा तेलपुरा मेहूवाला मार्ग में तेलपुर नहर तक सड़क का चौड़ीकरण व डामरीकरण, बाबूगढ़ में एनएच से सरस्वती विद्या मंदिर, ग्राम एटनबाग में असवाल मोहल्ले में सीसी रोड निर्माण कार्य का लोकार्पण किया। सीएम ने ग्राम पृथ्वीपुर खेड़ा में सीसी रोड, जीवनगढ़ डाकपत्थर रोड का पुर्ननिर्माण, ग्राम चीलियो संपर्क मार्ग डामरीकरण और चिरंजीपुर में पुलिस चौकी के पास से राजन के घर तक सीसी मार्ग निर्माण कार्यो का भी लोकार्पण किया। दैवीय आपदा मद से लोनिवि निर्माण खंड देहरादून द्वारा कराए गए माजरा धर्मावाला मोटर मार्ग के किमी 30 व 35 में क्षतिग्रस्त काजवों का निर्माण, राज्य योजना अंतर्गत लोनिवि साहिया द्वारा कराए गए बरोटीवाला-विकासनगर मार्ग का चौड़ीकरण व उच्चीकरण, साहिया पाटन-समाल्टा-पानुवा मोटर मार्ग का सुधार और डामरीकरण कार्यो आदि का लोकार्पण किया। इसके अलावा मुख्यमंत्री ने 19 कायरें का शिलान्यास भी किया। इस मौके पर जिलाध्यक्ष नीरु देवी, चंदनलाल अग्रवाल, नगर पंचायत हरबर्टपुर अध्यक्ष धनदेश उनियाल, ब्लॉक प्रमुख कमला चौहान, विनोद कंडारी व मोहित जैन आदि मौजूद रहे।

मुख्यमंत्री डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक ने समाज कल्याण विभाग द्वारा अनुसूचित जाति के पात्रों के चयन पर संदेह जताया। उन्होंने एक सप्ताह के भीतर अटल आवास योजना से संबंधित जांच कर एसडीएम को रिपोर्ट सौंपने को कहा है। उन्होंने कहा कि अब इसके चेक सिंचाई मंत्री मातबर ंिसंह कंडारी बांटेंगे।

No comments:

Post a Comment

thank for connect to garhwali bati

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...