Movie Download

Ghaur Bati Search

image ad

Chitika

Wednesday, January 5, 2011

साहब मेरी बीवी से बचाओ!

http://garhwalbati.blogspot.com
हल्द्वानी। पति की पिटाई से महिला के कोतवाली या चौकी पहुंचने के अक्सर मामले सुनने को मिलते हैं लेकिन मंगलवार को उल्टा हुआ। डरा सहमा एक युवक मेडिकल कालेज चौकी पहुंचा और बोला साहब मुझे मेरी बीवी से बचा लो। चौकी में मौजूद पुलिस कर्मियों ने उसकी पूरी बात सुनी। काफी कुछ बताने के बाद युवक ने चौकी में पत्नी॒के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।
मंगलवार दोपहर करीब एक बजे का समय होगा। मेडिकल कालेज की पुलिस चौकी में दरोगा समेत पुलिस कर्मी चौकी के बाहर खड़े थे। इसी दौरान काफी डरा सहमा जसफार्म निवासी एक युवक चौकी पहुंचा। तेज सांस चलने से वह कुछ बताने के दौरान हड़बड़ा रहा था। कुछ देर ठहरने के बाद बोला, साहब मुझे मेरी बीवी से बचा लो! पिटाई कर-करके॒वह मुझे मार डालेगी। पत्नी॒की पिटाई खाने से अच्छा है वह मर जाए। इतनी सारी बातें युवक ने कही। चौकी में मौजूद दरोगा ने युवक से विस्तार से पूछा तो उसने बताया कि वह प्राइवेट नौकरी करता है। उसकी पत्नी॒एक सीएमओ के घर में साफ सफाई का काम करती है लेकिन कुछ कहो तो वह उसके साथ मारपीट करती है। यहां आने से पहले किसी बात को लेकर पत्नी॒ने उसकी पिटाई कर दी। किसी तरह पत्नी॒से बचकर वह यहां पहुंचा। युवक ने पत्नी॒के खिलाफ तहरीर सौंपकर कार्रवाई की मांग की है। मेडिकल चौकी पुलिस के अनुसार मामले की जांच की जा रही है।  
amarujala.com se sabhar

No comments:

Post a Comment

thank for connect to garhwali bati

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...