Movie Download

Ghaur Bati Search

image ad

Chitika

Sunday, January 23, 2011

http://garhwalbati.blogspot.com

यमुनोत्री विधायक केदार सिंह रावत ने कहा कि प्रदेश की भाजपा और उक्रांद गठबंधन सरकार विकास कार्यो को लेकर पूर्ण रूप से नाकाम रही। चार साल के कार्यकाल में कोई काम न होने से मुख्यमंत्री अब प्रदेश की जनता गुमराह कर रहे हैं और अंतिम साल में जब कोई काम नहीं होना है तो चुनावी घोषणा कर जनता के साथ छलावा कर रहे हैं।
लोनिवि निरीक्षण भवन में पत्रकारों से बातचीत में विधायक ने कहा कि आपदा प्रभावितों को आज तक राहत नहीं मिला पा रही है और पुनर्वास के लिए प्रदेश सरकार द्वारा सर्वे टीम तक घोषित नहीं कर पाई है। उन्होंने कहा कि यमुनाघाटी में बड़कोट को पृथक जिला बनाने को लेकर कांग्रेस पार्टी आंदोलन चलाएगी, इसके तहत 21 फरवरी को बड़कोट जिला घोषित करने, पुनर्वास और पीड़ितों को आपदा राहत शीघ्र उपलब्ध कराने के लिए नगर में विशाल प्रदर्शन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि गंगटाड़ी एवं बर्निगाड़ में 33 केवी सबस्टेशन के साथ ही यमुनाघाटी में विद्युत व्यवस्था सुचारू बनाये रखने के लिए नैनबाग ग्रिड से जोड़ा जाना चाहिए। इस मौके पर जिला महामंत्री अतोल सिंह रावत, सरत सिंह चौहान, गुरूदेव सिंह रावत, सुन्दर सिंह असवाल, हंसपाल बिष्ट आदि उपस्थित थे।
इधर कांग्रेस के ब्लाक अध्यक्ष मोहन प्रसाद सिलवाल की अध्यक्षता में आयोजित एक बैठक में यमुनोत्री विधान सभा क्षेत्र के अंतर्गत नौगांव विकास खंड के सभी न्याय पंचायत स्तरों पर कार्यकारिणी के विभिन्न प्रकोष्ठों का गठन करने के साथ ही मिशन 2012 को फतह करने का संकल्प लिया गया। जबकि न्याय पंचायतों में अलग-अलग सेक्टरों की भी व्यवस्था की गई। 
in.jagran.yahoo.com se sabhar

No comments:

Post a Comment

thank for connect to garhwali bati

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...