Movie Download

Ghaur Bati Search

image ad

Chitika

Thursday, March 31, 2011

उत्तराखंड को खोखला कर रही सरकार : उनियाल

http://garhwalbati.blogspot.com
बसपा के प्रांतीय महासचिव व टिहरी लोक सभा क्षेत्र के बसपा समन्वयक प्रमोद उनियाल ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस व भाजपा, उत्तराखड को खोखला करने में जुटी हैं।

क्षेत्र भ्रमण के दौरान पुरोला में पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में बसपा तीसरी ताकत बन कर उभरेगी तथा प्रदेश के विकास में उत्तराखंड के जंगल, पानी व जवानी को तवज्जो दे कर विकास के नये आयाम स्थापित किये जाएंगें। बसपा महासचिव ने आरोप लगाया कि पूर्व सरकार के समय जहां कांग्रेस ने सैकड़ों लालबत्तियां बांट कर जनता की कमाई को अपने चेहतों में बांटा था, वहीं वर्तमान भाजपा सरकार भी कांग्रेस के नक्शे कदम पर चल कर दैवीय आपदा का धन पीड़ितों में न बांट कर अपने कार्यकर्ताओं को लाभ पहुंचाने में जुटी है। उन्होंने आरोप लगाया कि उत्तराखंड की जवानी मैदानों को पलायन करने को मजबूर हैं, जबकि प्रदेश, भू-माफियाओं, शिक्षा माफियाओं व अफसरशाही के चंगुल में फंसा है तथा जनता की कमाई को कमीशन खोरी में उड़ाया जा रहा है।

बसपा महासचिव ने पार्टी कार्यकर्ताओं को अभी से मिशन 2012 में जुट जाने का आवाह््न करते हुये कांग्रेस व भाजपा की जनविरोधी नीतियों को जनता तक पहुंचाने की अपील की। इस अवसर पर बसपा के फकीर सिंह रावत, प्यार चन्द, नवीन डोभाल, रमेश आदि मौजूद थे।

in.jagran.yahoo.com se sabhar

No comments:

Post a Comment

thank for connect to garhwali bati

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...