Movie Download

Ghaur Bati Search

image ad

Chitika

Thursday, March 10, 2011

नहीं डूबने देंगे धारी देवी : उमा

http://garhwalbati.blogspot.com
भारतीय जनशक्ति पार्टी की केंद्रीय अध्यक्ष और मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने धारी देवी मंदिर को अपलिफ्ट करने का विरोध किया है। उन्होंने कहा कि धार्मिक आस्था के साथ खिलवाड़ को किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि वे इस मामले में प्रधानमंत्री और प्रदेश के मुखिया डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक से बातचीत करेंगी।
गुरुवार अपराह्न करीब ढ़ाई बजे उमा भारती ने धारी देवी मंदिर परिसर में पहुंचकर पूजा-अर्चना की। इसके बाद उन्होंने मंदिर परिसर का निरीक्षण किया और उसे अपलिफ्ट किए जाने का विरोध किया। उन्होंने कहा कि सबसे पहले यह देखा जाना आवश्यक है कि क्या अपलिफ्ट करना ही अंतिम विकल्प है। उन्होंने कहा कि उनके पास कंपनी को काम रोकने का लिखित आदेश है। ऐसे में कंपनी केंद्र और राज्य सरकार के निर्देशों को नजरअंदाज कर काम शुरू कर रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री डा. निशंक ने उन्हें काम शुरु न कराने का आश्वासन दिया था, लेकिन इसके बाद भी मंदिर परिसर को अपलिफ्ट करने का काम किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जल्द ही वे इस संबंध में डॉ. निशंक से वार्ता करेंगी। साथ ही जरूरत पड़ी तो प्रधानमंत्री से भी बातचीत की जाएगी।
2014 में होने वाले लोक सभा चुनावों में उन्होंने भाजपा के साथ गठबंधन के सवाल को हंसते हुए टाल दिया। उन्होंने कहा कि यह पूरी तरह गैर राजनीतिक दौरा है। इसमें वे केवल मां धारी देवी के दर्शनों के लिए पहुंची हैं। देर शाम उनका काफिला कोटेश्वर स्थित जीवीके कंपनी के कार्यालय में पहुंचा। सूत्रों के अनुसार कंपनी अधिकारियों से वार्ता में उमा भारती ने कहा कि धारी मंदिर में किसी भी स्थिति में कार्य शुरू न करें। मैं अब भी अयोध्या वाली उमा भारती हूं। उनके साथ इस दौरान बुद्धिबल्लभ चमोली, भूपाल चौधरी, नवीन जोशी, विपिन मैठाणी आदि भी शामिल रहे। 
in.jagran.yahoo.com se sabhar

No comments:

Post a Comment

thank for connect to garhwali bati

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...